Wednesday 25 February 2015

एहसान की टोकरी - सरल रोजगार

सरल रोजगार सेवा को फिर बना सकते हैं और उनके मोबाइल हैंडसेट के माध्यम से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए नौकरी शिकारी की अनुमति देता है।कैनवस एम टेक्नोलॉजीज, नौकरी शिकारी के लिए एक नई सेवा शुरू की है। "सरल रोजगार ', नई सेवा को फिर बना सकते हैं और 1860 डायल करके एक साधारण मानव सहायता प्रदान की आवाज फोन पर उनके मोबाइल हैंडसेट के माध्यम से नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए (ड्राइवर, नौकरानी, ​​पर्यवेक्षक, प्लम्बर, इलेक्ट्रीशियन, विक्रेता आदि) की तरह नौकरी शिकारी की अनुमति देगा में नाम अपने मोबाइल का उपयोग कर    1860 180 1100
दूसरी ओर, सेवा एक नौकरी प्रदाता का उपयोग वेब (saralrozgar.com) या आवाज से अधिक पंजीकृत नौकरी चाहने वालों के प्रोफ़ाइल देता है और उनकी आवश्यकता और मानदंड से मेल खाते एक नीली कॉलर नौकरी कार्यकर्ता रोजगार। सेवा भी seamlessly मोबाइल पर बटन की साधारण क्लिक करके एक दूसरे के साथ कनेक्ट करने के लिए दोनों दलों में सक्षम बनाता है। सेवा भी बेहतर गहराई और प्रतिभा की चौड़ाई प्राप्त करने के लिए भावी नियोक्ता की मदद करने को अपनी सुविधानुसार नौकरियों के लिए आवेदन उनके फोन और से खुद को रजिस्टर करने के लिए शहरों में काम करने को तैयार विशाल ग्रामीण आबादी में सक्षम होगा।

"सरल रोजगार को अपने मोबाइल से एक क्लिक के साथ नौकरी पोस्टिंग के हजारों तक पहुँचने के लिए देश में नीली कॉलर कर्मचारियों के लिए एक बड़ा अवसर प्रदान कर रहा है। "


No comments:

Post a Comment