Wednesday 4 March 2015

एक नया मोबाइल नवाचार नौकरियों बस एक फोन कॉल दूर कर रहे हैं इसका मतलब

सभ्य नौकरियों के लिए योग्य होने के नाते में शिक्षा और कौशल के महत्व को अच्छी तरह से है। कई विकासशील देशों, नौकरी खोज ही कम साक्षरता और ब्लू कॉलर श्रमिकों के लिए विशेष रूप से इंटरनेट से सीमित पहुंच के कारण एक निषेधात्मक चुनौती है। खोज और नौकरी खोज बदल सकता है मोबाइल फोन पर नौकरियों के लिए आवेदन करने में सक्षम होने की कल्पना कैसे।

भारत, साक्षरता दर कम कर रहे हैं, मोटे तौर पर 370 लाख ब्लू कॉलर कार्यकर्ताओं, गरीबी की दर उच्च रहे हैं ग्रामीण क्षेत्रों उनमें से कई निवासियों के लिए घर है, और प्रौद्योगिकी आसानी से उपलब्ध नहीं है। इन कर्मचारियों को नौकरी के अवसरों की उन्हें बताते हैं कि एक डेटाबेस या कैरियर कनेक्ट वेबसाइट का सदस्य नहीं है। जानकारी मांग के साथ श्रम आपूर्ति के संतुलन के लिए बाजार की क्षमता बाधा, अत्यंत बद और सीमित है।

जवाब में, रोजगार प्रदाताओं और नौकरी चाहने वालों के एक जैसे अक्सर मदद के लिए एक रोजगार एजेंसी के लिए बारी है। इन एजेंसियों के कारोबार के साथ कोई प्रत्यक्ष अंतरफलक है लेकिन, क्योंकि वे अक्सर बल्कि पिछले प्रदर्शन या वास्तविक कौशल से संदर्भों पर पूरी तरह भरोसा करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment