Tuesday 24 March 2015

“नौकरी साधक” और “नौकरी प्रदाता” के लिए ब्लू कॉलर जॉब पोर्टल – सरल रोजगार के बारे में




सरल रोजगार स्नातक स्तर से नीचे की गिरफ्तारी नौकरी चाहने वालों विश्व स्वास्थ्य संगठन की ओर लक्षित है। डिजिटल डिवाइड को सामाजिक-आर्थिक असंतुलन को कम करने और पाटने के उद्देश्य के साथ, लक्ष्य नौकरियों और रोजगार के आपूर्तिकर्ताओं में से एक ठेठ पूल बनाने के लिए किया गया था। भारत में, असंरचित स्रोतों में स्नातक स्तर की जगह आत्मविश्वास नीचे नौकरी चाहने वालों के नौकरियों के शिकार करने के लिए। केंद्र सरकार की पहल ‘भारत में बना’ पूरी तरह प्रगति डिजिटल भरत पहल 2020 तक भारत एक उत्पादन हब बनाने के लिए, और साथ करना है, जबकि हम नीले कॉलर नौकरी साधक के बीच संचार की खाई पाटने के लिए तकनीकी स्कूल महिंद्रा प्रयास में एक प्रवृत्ति के लिए है और एक उपन्यास, सीधी बस सुलभ और सस्ती देशव्यापी मोबाइल नौकरी बाजार बनाकर सप्लायर। सेवा मोबाइल के माध्यम से भारत में कहीं से नौकरियों और उम्मीदवारों की overplus के लिए आसान पहुँच की सुविधा।
images (2)
नौकरी चाहने वालों वर्तमान में बस रुपये के लिए सरल रोजगार कार्ड के लिए खरीदारी के द्वारा सेवा का उपयोग करेंगे। पचास और भारत में किसी भी स्थान से 1860-180-1100 डायल करके, सबसे अच्छी तरह से पसंद की भाषा के भीतर एक आसान आवाज निर्णय के माध्यम से दर्ज की गई। हम कभी भी संभावित कंपनी के लिए उन्हें जोड़ने, पर लाइन और इसलिए शुरू में उनके 1 बनाने के लिए अतिरिक्त नौकरी चाहने वालों के लिए एक प्रवृत्ति है और नियोक्ताओं के बारे में सोचा।
इसके अतिरिक्त, नियोक्ताओं के लिए, नीली कॉलर कार्य बल का कोई संरचित जानकारी नहीं है।
टियर टू और थ्री शहरों में दृढ़ संभावित नौकरी चाहने वालों तक पहुंचना एक चुनौती हो सकती है। और वे उन तक पहुँचने कर रहे हैं के होते हुए भी, अधिग्रहण के मूल्य अधिक है। एसएमई या उद्यमियों हमारी वेब साइट, http://www.saralrozgar.com, लघु सूची नौकरी चाहने वालों के वांछित सेट का दौरा करेंगे, और एक क्लिक के साथ उम्मीदवारों की दृढ़ हजारों तक पहुँच सकता है; एसएमएस के माध्यम से या नौकरी चाहने वालों की सबसे अच्छी तरह से पसंद क्षेत्रीय भाषाओं के भीतर सहयोगी बाहर कुछ आईवीआर निर्णय के माध्यम से। हम साथ ही नियोक्ताओं दृढ़ नौकरी चाहने वालों को प्राप्त करने के लिए अपने स्वयं के अभियानों का उत्पादन होगा कि पोर्टल ज़ुल्म पर उपकरण प्रदान करने के लिए एक प्रवृत्ति है।
इन सूचनाओं को प्राप्त करने पर, उम्मीदवारों के सीधे संबंध कोई भी बिचौलियों के साथ नियोक्ताओं के साथ कनेक्ट। किसी भी बिचौलियों की भागीदारी को दूर करके, सरल रोजगार काम पर रखने का मूल्य कम कर देता है।
01
सरल रोजगार कार्ड देश भर में मध्यम पुनर्भरण खुदरा विक्रेताओं और किराना दुकानों के साथ एक लाख पीओएस की दुकानों से अतिरिक्त में प्राप्य होने जा रहे हैं। विशेष रूप से अर्द्ध शहरी और ग्रामीण तत्वों के भीतर देश भर में मोबाइल ग्राहकों, वर्तमान में बस रुपये का एक उचित मूल्य के लिए काम कार्ड के लिए खरीदारी से सेवा खरीद लेंगे। पचास और साठ दिनों के लिए सेवा का लाभ उठाने।
saral rozgar card
सरल रोजगार युवा मामले और खेल, भारत का राष्ट्रीय प्रतिभा विकास निगम (एनएसडीसी), भारत सरकार के मंत्रालय के नीचे एनवाईकेएस तरह की पहल से प्रशंसित किया गया है। भारत, DGET, श्रम एवं रोजगार, एनआईईएसबीयूडी मंत्रालय, एमएसएमई मंत्रालय और इसके साथ ही इग्नू प्रवेश स्तर के व्यावसायिक शिक्षा के पाठ्यक्रमों के विद्वानों के लिए नियुक्ति समर्थन बढ़ाने के लिए देश भर में केन्द्रों के साथ लगे हुए की। इसके अलावा, यह नवीनता के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय निकायों से कई पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

सरल रोजगार भारत के रोजगार इच्छाओं के लिए अपने सभी तरह की प्रौद्योगिकी क्रांतियों में से एक है। यह फरवरी में दो लाख के पास है और पहुंच गया one.5 पशु उत्पाद नौकरी के उद्घाटन के एक पंजीकृत नौकरी साधक आधार है 2015 तकनीकी स्कूल महिन्द्रा है गोदरेज और बोयस, भँवर भरत, बजाज कैपिटल, आल्सटॉम भारत फोर्ज, ग्लैक्सो Smithkline की तरह सफलता लगे नौकरी आपूर्तिकर्ताओं के साथ, लाभ भारत, महिंद्रा ऑटोमोटिव एट अल .. सरल रोजगार अतिरिक्त ई-गवर्नेंस के साथ भागीदारी की है hinterlands के लिए पहुंच बढ़ाने के लिए एसआरईआई सहज, सीएमएस कंप्यूटर्स और स्पाइस सफ़र की तरह सीएससी निगमों। भागीदारी प्रवेश स्तर की नौकरियों के लिए प्रशिक्षित युवाओं को भाग लेने के लिए राष्ट्रीय प्रतिभा विकास निगम (एनएसडीसी), DGET, एनआईईएसबीयूडी और इग्नू के प्रतिभा विकास कोचिंग भागीदारों के साथ बढ़ा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment