Tuesday 14 April 2015

मुंबई में सरल रोजगार

नवंबर 2014 के मुंबई बारहवीं (NAP1, ATU3): टेक महिंद्रा लिमिटेड कम्प्यूटरीकृत परिवर्तन में एक अधिकारी, परामर्श और व्यापार फिर से निर्माण और अमरीकी डालर 16500000000 के कुछ टुकड़े महिंद्रा समूह अपने भविष्य कवक काम डिजिटल देर के रूप में मुंबई में भारतीय वाणिज्यिक केंद्र revolutionizethe घोषित कर दिया। व्यवसाय कार्ड की योजना बहुमुखी के माध्यम से आड़े भारत में दोनों व्यवसायों और उम्मीद करने के लिए सरल पहुँच प्रोत्साहित करती छात्र प्रशासन साधक रोजगारों और रोजगार providers.The प्रशासन के लिए देश भर में एक सरल, प्रभावी रूप से खुला है, लागत andlow देने के लिए।

इस अवसर पर, जगदीश मित्रा, हेड -। व्यापार गतिशीलता, टेक महिंद्रा, हम विश्वास है कि पिछले दो yearswe में भारत में दो नामांकित millionsubscribers 800 से अधिक क्षेत्रों में है, और प्रभावी ढंग से आगामी साथ 50,000 से अधिक रोजगार चाहने वालों के कारोबार के साथ जुड़े हुए कहा, " भारत 2020 तक भारत एक संयोजन केंद्र बनाने के लिए उम्मीद है कि प्रशासन की डिजिटल गतिविधि को बढ़ावा देना होगा हमारा प्रयास।

विधायिका टेक महिंद्रा के फ्रेमवर्क, हम एडवांसमेंट उनके लिए एक उन्नत आसपास के क्षेत्र बनाने के द्वारा साधक और उद्योग आपूर्तिकर्ता के बीच विस्तार छेद पत्राचार मदद कर रहे हैं ड्राइव है। प्रगति व्यवसायों और प्रतिभाशाली और अक्षम विशेषज्ञों की मदद करने के मुद्दे के करीब पहुंच हैंडलिंग सही रोजगारों भारत में एक व्यापक क्षमता एडवांसमेंट देने में मदद मिलेगी है। प्रशासन की व्यवस्था राज्य में पहली कोडांतरण गुच्छों में से एक स्थापित करने के लिए के रूप में महाराष्ट्र साथ ही जरूरी है। "

उन्होंने आगे कहा, "वर्तमान में अक्षम या अर्द्ध भेंट कर रहे हैं, जो 370 से अधिक लाख ब्लू पकड़े विशेषज्ञ कर रहे हैं। हमारी बात दोनों रोजगार और व्यवसाय साधक सप्लायर के लिए सरल है कि वाणिज्यिक केंद्र बनाना और कम्प्यूटरीकृत विभाजन को कम करने के लिए शुरू करने के लिए है।"

श्री. विवेक चंडोक, उपाध्यक्ष, गतिशीलता और वीएएस उत्पाद पोर्टफोलियो, टेक महिंद्रा, सरल रोजगार रोजगार 100 या अधिक कक्षाओं में अधिक से अधिक 1.25 लाख रोजगार के अवसर हैं वर्तमान में कहा, "। हमारी सबसे बड़ी खुला दरवाजा आज देश भर में इस बदलाव का प्रसार करने के लिए है।

मिनटों में एक पेशा साधक कम्प्यूटरीकृत फिर से शुरू करने के लिए मदद एक पहला कदम towardsthis परिवर्तन असाधारण देश में पर्वतमाला है। मेजर कॉर्पोरेट घरानों और छोटे और मध्यम पैमाने वेंचर्स उन्हें तेजी से विकास और उनके व्यवसाय को सशक्त करने के लिए इन परिसंपत्तियों स्रोत के लिए मदद कि हमारे प्रशासन लाभ कर सकते हैं।

यह प्रशासन इसी तरह किसी भी प्रतिनिधियों के योगदान को मारता है, और फलस्वरूप सरल रोजगार रोजगार की कीमत में मदद घट जाती है। 2015 के अंत से पहले हम 3 लाख का एक आयोजिक समर्थक आधार को प्राप्त करने के लिए करना चाहते हैं। "

सरल रोजगार कार्ड अब आसानी से खरीद उद्योग द्वारा प्रशासन की सदस्यता ले सकते विशेष रूप से दूरदराज के प्रांतीय और अर्ध-शहरी भागों में, दूरसंचार रिचार्ज रिटेलर्स किराना दुकानों सहित अधिक से अधिक 1 lakhPoS दुकानों में और देश भर country.Customers अधिक सुलभ हो जाएगा कार्ड और 60 दिनों के लिए प्रशासन profiting।

सरल रोजगार उदाहरण के लिए, गतिविधियों द्वारा प्रशंसित किया गया है, एनवाईकेएस युवा मामले और खेल मंत्रालय के तहत राष्ट्रीय कौशल विकास भारत के निगम (एनएसडीसी), DGET, श्रम मंत्रालय और इंदिरा गांधी Employmentand राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) को प्रोत्साहित करने के लिए understudies के लिए रोजगार की खोज अध्ययन भारत में केंद्रित भर में फैले विभिन्न व्यावसायिक अनुदेशात्मक कक्षाओं के लिए आयोजिक। इसके अतिरिक्त, यह अभिनव की वसूली के लिए राष्ट्रीय और दुनिया भर में बदनामी से कुछ सम्मान मिल गया है।





No comments:

Post a Comment